BHUSHAN
HomeHimachal Pradeshराहुल गांधी के समर्थन में पांवटा कांग्रेस ने निकाली रैली

राहुल गांधी के समर्थन में पांवटा कांग्रेस ने निकाली रैली

राहुल गांधी के समर्थन में पांवटा कांग्रेस ने निकाली रैली
प्रधानमंत्री मोदी पर भी दर्ज होने चाहिए केस-किरनेश जंग
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब

Bhushan Jewellers

हिमाचल प्रदेश की सत्तारूढ़ि कांग्रेस पार्टी ने जगह-जगह पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सर्मथन में रैलियों का आयोजन किया है। जिससे पांवटा साहिब कांग्रेस ब्लाॅक भी अछूता नही रहा है। लो0नि0वि0 पांवटा साहिब से कांग्रेस के नेताओं ने पांवटा दून के पूर्व विधायक किरनेश जंग की अगुवाई में रैली का आयोजन किया। रैली लो0नि0वि0 से मुख्य बाजार पांवटा साहिब होते हुए निकाली गई।

Advt Classified

कांग्रेस पार्टी के सैकड़ों लोगों ने राहुल गांधी के समर्थक में रैली निकाली। केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। पांवटा साहिब के पूर्व विधायक किरनेश जंग ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी किसी के खिलाफ कोई भी ब्यान बाजी दे तो कुछ नही होता। भाजपा के विधायकों के बेटे के पास कितने बेटे पैसे जब्त होते है उसका कुछ नही है।

Advt Classified

उन्होनें बताया कि विपक्ष में यदि कोई उनके खिलाफ कोई जबाब देता है तो उन पर केस दर्ज किए जाते है। प्रधानमंत्री मोदी ने इन्दिरा गांधी, सोनिया गांधी व जवाहर लाल उपर टिप्पणी की उस कुछ नही होता। राहुत गांधी के उपर वर्ष 2019 का यह पहला केस है जो कि दायर हुआ है ऐसा इसलिए हुआ है कि आज वहाॅ पर इनका जज बैठा और इनके इशारे पर काम कर रहा है। राहुल गांधी पर झूठा केस दर्ज किया है। ऐसे केस प्रधानमंत्री मोदी पर भी दर्ज होने चाहिए।

उन्होनें कहा है कि राहुल गांधी ने जो किया है ठीक किया है, पांवटा साहिब कांग्रेस पार्टी उनका समर्थन करती है। उन्होने कहा कि राहुल गांधी संघर्ष करों हम आपके साथ।

यह था पूरा मामला

2019 के लोकसभा चुनावों के प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने कर्नाटक के कोलार में कहा था कि  “सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों होता है?’… राहुल गांधी के इस बयान के बाद सूरत के वेस्ट से बीजेपी (BJP) के विधायक पूर्णेश मोदी ने मानहानि का केस कर दिया था। अब इस मामले में राहुल गांधी को दो साल की सजा का ऐलान होते ही जमानत भी मिल गई है। इस मामले में सजा के खिलाफ अपील करने के लिए उन्हें 30 दिन का वक्त भी दिया गया है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »