BHUSHAN
HomeUncategorizedओल्ड स्टूडेंट एसोसियशन की कार्यकारिणी का सर्वसमित से हुआ गठन

ओल्ड स्टूडेंट एसोसियशन की कार्यकारिणी का सर्वसमित से हुआ गठन

ओल्ड स्टूडेंट एसोसियशन की कार्यकारिणी का सर्वसमित से हुआ गठन
डिजिटल सिरमौर/नाहन 
डॉ वाई एस परमार स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय नाहन में ओल्ड स्टूडेंट एसोसियशन की आम सभा मुख्य पैटर्न स्थानीय महाविद्यालय नाहन की प्रधानाचार्य डॉ वीना राठौर एवं पैटर्न दीपेंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में हुई।  इस बैठक में इस महाविद्यालय के लगभग चार दर्जन पुराने छात्रों ने हिस्सा लिया और वर्ष 2023 -25 के लिए दो वर्ष के लिए नई कार्यकारिणी का सर्वसमित से गठन किया गया।
 बैठक में प्रोफेसर अमर सिँह चौहान को सर्वसमिति से पुनः अध्यक्ष,डॉ  सुरेश जोशी एवं  दीपेंद्र ठाकुर को पैटर्न,वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश सोलंकी, उपाध्यक्ष संजय गोयल,उपाध्यक्ष अलका जुनेजा, महासचिव डॉ अनूप कुमार, सह सचिव केप्टन सलीम एवं संजय बंसल, प्रेस सचिव डॉ आई डी राही, संगठन सचिव राकेश मल्होत्रा,कोषाध्यक्ष श्री विशाल तोमर, कानूनी सलाहकार प्रशांत ठाकुर को बनाया गया।
  इस बैठक में सुरेन्द्र सैनी, सुनील गॉड, रविंद्र पाल सिँह, नसीम दीदान, के एस नेगी, डॉ वीना तोमर, डॉ रवि कांत, डॉ राजन कौशल, जावेद, प्रोफेसर सुदेश शर्मा, प्रोफेसर बी आर ठाकुर, प्रोफेसर देवेंद्र को कार्यकारिणी का सदस्य नियुक्त किया गया।
ओल्ड स्टूडेंट एसोशियशन के अध्यक्ष डॉ अमर सिँह चौहान ने इस महाविद्यालय से पढ़े सभी छात्रों से आग्रह किया कि वे अधिक से अधिक संख्या में एसोशियशन से जुड़ कर इसे मजबूत बनाये। उन्होंने बताया कि इस महाविद्यालय का कोई भी छात्र मात्र 1100 रूपये दे कर एक वर्ष के लिए सदस्यता ले सकता है और इस एसोशियशन की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक इसी महाविद्यालय में 7 मई को प्रात: 10:30 बजे होंगी।
जिसमें छात्रों की भलाई के लिए जल्दी ही इस विद्यालय में मार्गदर्शन एवं काउंसलिंग का आयोजन कर उनको नौकरी के लिए निःशुल्क कोचिंग की सुबिधा पर आम राय बनाई जाएगी। इसी बैठक में सह सचिव कैप्टन सलीम ने ये घोषणा की कि जो भी छात्र इस एसोशियशन के अंतर्गत कोई नौकरी के लिए आवेदन करेँगा उनकी फीस का सारा खर्च  वे उठायेंगे व  अलका आदि कई सदस्यों ने  जरूरत मंद 2 -3 बच्चों का पुस्तकों एवं फॉर्म भरने के खर्च को उठाने की इच्छा जाहिर की। अंत में स्थानीय प्रधानाचार्य डॉ वीना राठौर ने नई कार्यकारिणी को बधाई दी एवं बैठक में उपस्थित होने पर धन्यवाद किया।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »