BHUSHAN
HomeCRIMEमानपुर देवड़ा में परचून की दुकान से सट्टे की पर्चियों सहित युवक...

मानपुर देवड़ा में परचून की दुकान से सट्टे की पर्चियों सहित युवक गिरफ्तार 

मानपुर देवड़ा में परचून की दुकान से सट्टे की पर्चियों सहित युवक गिरफ्तार 
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब 

Bhushan Jewellers

पांवटा साहिब के पुरुवाला पुलिस थाना के तहत आने वाली सिंघपुरा पुलिस चौकी के अंतर्गत मानपुर देवड़ा में परचून की दुकान पर एक रुपए के बदले 80 रुपए का लालच देकर दड़ा सट्टा लगाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले में आगामी जांच शुरू कर दी है।

Advt Classified

प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के पुरुवाला पुलिस थाना के तहत आने वाली सिंघपुरा पुलिस चौकी टीम गुरुवाला, मानपुर देवड़ा आदि क्षेत्र में गश्त पर थी। पुलिस टीम को विश्वसनीय सूत्रों से सूचना मिली कि मानपुर में यशपाल अपनी परचून की दुकान में लोगो को एक रुपए के बदले 80 रुपए का प्रलोभन देकर दड़ा सट्टा लगवा रहा है। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। तो देखा कि एक व्यक्ति अपनी दुकान के बाहर खड़े होकर मानपुर गांव के लिए जाने वाले लिंक रोड के साथ आने जाने वाले लोगों को ₹1 के बदले ₹80 देने का लालच देकर दड़ा सटा लगवा रहा था।

Advt Classified

पूछे जाने पर व्यक्ति ने अपना नाम 36 वर्षीय यशपाल निवासी मानपुर गांव पांवटा साहिब बतलाया। पुलिस ने जो उक्त व्यक्ति की तलाशी ली तो तलाशी के दौरान परचून की दुकान के काऊन्टर पर एक पर्ची/लाईन दार पेज पर Fd 32-20 व अन्त में 97-10 /1210 लिखा पाया। जबकि पेज के नीचे से 1210 रुपए बरामद हुए। पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले में आगामी जांच शुरू कर दी है। डीएसपी पांवटा साहिब मानवेंद्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »