BHUSHAN
HomeCRIMEपुलिस टीम ने छोटा हाथी चालक से बरामद किए नशीले कैप्सूल

पुलिस टीम ने छोटा हाथी चालक से बरामद किए नशीले कैप्सूल

पुलिस टीम ने छोटा हाथी चालक से बरामद किए नशीले कैप्सूल
Digital Sirmaur/Paonta Sahib

Bhushan Jewellers

पांवटा साहिब पुलिस थाना के तहत माजरा पुलिस टीम ने जगतपुर से माजरा की तरफ आ रहे  छोटा हाथी से 144 नशीले कैप्सूल बरामद किए है। पुलिस टीम ने छोटा हाथी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले में आगामी जांच शुरू कर दी है।

Advt Classified

जानकारी के अनुसार माजरा पुलिस थाना टीम को गश्त के दौरान विश्वसनीय सूत्रों से सूचना मिली कि अरशद अली निवासी जगतपुर, माजरा, पावटा साहिब छोटा हाथी नम्बर HP17F-7072 के डैश बोर्ड में नशीले कैप्सूल छिपा कर रख कर जगतपुर से माजरा की ओर नहर-नहर के रास्ते आ रहा है। यदि इस समय उपरोक्त छोटा हाथी की तलाशी ली जाये तो नशीले कैप्सूल बरामद हो सकते है।

Advt Classified

सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने दोपहर में करीब 1.50 बजे सिंचाई नहर सडक पर पहुंची। करीब 2.00 बजे दिन में एक छोटा हाथी जगतपुर की तरफ से माजरा की ओर सडक सिंचाई नहर के साथ लगती सड़क के रास्ते से आया। पुलिस टीम ने निजी गाड़ी को जांच के लिए रोका। पूछने पर गाड़ी चालक ने अपना नाम अरशद अली निवासी गांव जगतपुर डाकघर माजरा तहसील पांवटा साहिब बतलाया।

पुलिस टीम ने छोटा हाथी की तलाशी ली तो डैशबोर्ड के अन्दर से कैरी बैग बरामद हुआ. जिसे खोल कर चैक किया गया तो बैग के अंदर से कुल 144 कैप्सूल बरामद हुए। माजरा पुलिस टीम ने उक्त के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले में आगामी जांच शुरू कर दी है। डीएसपी पांवटा मानवेन्द्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »